Breaking Reports

लालगंज की सीट जीता कर नरेंद्र मोदी को कमल के हार के रूप में पहना कर तीसरी बार प्रधानमंत्री है - सूरज प्रकाश

 


आजमगढ़ : निजामाबाद विधानसभा के तहबरपुर मंडल में और अतरौलिया विधानसभा के कोयलसा मंडल में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा लालगंज के जिला अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव एवं विशिष्ठ अतिथि के रूप में पूर्व सांसद व लोकसभा प्रत्याशी नीलम सोनकर उपस्थित रही।



   जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने होली की बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जब से देश और प्रदेश में आयी है तब से विकास की धारा बह रही है। चाहे वह धारा  370 को हटने से लेकर प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण होने तक आजमगढ़ में विश्वविद्यालय, हवाई अड्डा, रेलवे का काम हो, सब भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हुआ है। इस बार के लोकसभा चुनाव में लालगंज की सीट जीता कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले में कमल के हार के रूप में पहना कर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प पूरा होगा।

   लोकसभा प्रत्याशी नीलम सोनकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में विकास संभव है। अगर कोई और सरकार उतने दिन तक होती तो उसके ऊपर ना जाने कितने भ्रष्टाचार के आरोप अब तक लग चुका होता। नरेंद्र मोदी के नेतृव में  देश विकास के नए आयाम तक पहुंच रहा है।  इस अवसर पर जिला प्रभारी मुराहू राजभर, लोकसभा संयोजक विनोद राय, जिला मंत्री अजय यादव, मंडल अध्यक्ष प्रवीण सिंह, आशुतोष राय, रामशंकर वर्मा, ब्लॉक प्रमुख संतोष यादव आदि उपस्थित रहे।

No comments