Breaking Reports

रेस्टोरेंट में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस ने छापा मारकर पांच युवतियों समेत 11 लोगों को किया गिरफ्तार



आजमगढ़ : शहर के पास भंवरनाथ पर स्थित एक रेस्टोरेंट में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने छापा मारकर पांच युवतियों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें रेस्टोरेंट का मालिक और मैनेजर भी शामिल हैं। पकड़ी गईं युवतियां शहर और ग्रामीण इलाके की रहने वाली हैं।

कंधरापुर थानाध्यक्ष सुदेश कुमार सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भंवरनाथ पर स्थित ग्रैंडआरबी रेस्टोरेंट में कुछ दिन से देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस पर सीओ सिटी गौरव शर्मा की अगुवाई में पुलिस टीम ने शुक्रवार की शाम रेस्टोरेंट में छापेमारी की। पुलिस टीम के अंदर पहुंचते ही रेस्टोरेंट से एक युवक फरार हो गया। तलाशी लेने पर अंदर पांच केबिन बंद पाए गए। अंदर चार युवक व पांच युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं। 

पुलिस ने मौके से बृजेश चौहान निवासी चिवटही थाना मुबारकपुर, विकास कुमार निवासी हरबंशपुर थाना सिधारी, अमित सिंह उर्फ गुलशन सिंह निवासी हरसिंहपुर थाना जीयनपुर, रोहित कुमार निवासी टहर किशुनदेवपुर थाना कप्तानगंज को गिरफ्तार कर लिया। इनके साथ ही रानी की सराय, सिधारी, जीयनपुर, अहरौला और जीयनपुर क्षेत्र की रहने वाली युवतियों को भी हिरासत में ले लिया। 

पुलिस ने रेस्टोरेंट मैनेजर सर्वेश यादव निवासी दुल्लहपार थाना कंधरापुर व  होटल मालिक विशाल सिंह निवासी देवखरी थाना कंधरापुर को भी गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी अवनीश फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। गिरफ्तार किए गए सभी युवक व युवतियों की उम्र लगभग 19 से 22 वर्ष के बीच बतायी गयी है।

No comments