Breaking Reports

यह सिर्फ झांकी है, अभी दिल्ली, मुंबई और दुबई की उड़ान बाकी है...



आजमगढ़ : मन्दूरी एयरपोर्ट से 'उड़ान' की शुरुआत हो गई है। फ्लाई बिग कंपनी का 19 सीटर विमान सप्ताह में बुधवार को छोड़कर 6 दिन उड़ान भरेगा। पहली हवाई सेवा सोमवार को सुबह लखनऊ एयरपोर्ट से निर्धारित समय से उड़ान भरकर आजमगढ़ एयरपोर्ट पर 10:10 बजे पहुंचनी थी, लेकिन विजिबिलिटी खराब के चलते आधे घंटे देरी से पहुंची। विमान में एयरपोर्ट के स्टाफ और कर्मचारी पहुंचे।

दोपहर 12:20 बजे आजमगढ़ से लखनऊ के लिए फ्लाइट उड़ी। शुरुआती दो दिनों तक फ्लाइट के टिकट फुल हो चुके हैं। उत्साहित यात्रियों ने बताया कि लंबे समय से इंतजार था। आज पहली फ्लाइट से लखनऊ पहुंचेंगे।

जिले के मन्दुरी एयरपोर्ट पर पहुंचे आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने यात्रियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी का सपना है कि छोटे-छोटे शहरों की बड़े शहरों से कनेक्टिविटी बढ़ाई जाए। आज जो पहली यात्रा शुरू हो रही है, उसका सिर्फ 999 रुपये किराया है। निरहुआ ने कहा कि यह सिर्फ झांकी है, अभी दिल्ली, मुंबई और दुबई की उड़ान बाकी है। आने वाले दिनों में इसे अंतरराष्ट्रीय अड्डा बनवाकर यहां से मुंबई, दिल्ली और दुबई की फ्लाइट की प्राथमिकता रहेगी।

No comments