Breaking Reports

चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व प्रधान के घर पर हमला, बहू की मौत और दो घायल


आजमगढ़ : बरदह थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व प्रधान की बहू की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। साथ हीं एक युवती व एक युवक भी घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर देख डाक्टर ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होते ही एसपी सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। मृतका की सास इस बार चुनाव मैदान में थी और वह हार गई।


बरदह थाना क्षेत्र के इसहाकपुर निवासी रामअवध राजभर पूर्व प्रधान है। इस बार उन्होंने अपनी पत्नी को चुनाव मैदान में उतारा था, परन्तु इन्हें हार का सामना करना पड़ा। मंगलवार की शाम लगभग सात बजे चुनावी रंजिश को लेकर 20 से 25 की संख्या में असलहा, धारदार हथियार व लाठी-डंडे से लैस होकर आए लोगों ने रामअवध के घर पर हमला कर दिया। बदमाशों ने रामअवध की बहू पूनम पत्नी प्रमोद को गोली मार दी। गोली लगने से पूनम की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार की एक युवती 20 वर्षीया प्रीती पुत्री बुझारत को भी गोली लगी है। बीच बचाव के लिए आए परिवार के ही 30 वर्षीय रंजीत पुत्र शिवकुमार पर हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। 


  वारदात को अंजाम देने के बाद रामअवध के समर्थक छोटेलाल के घर पर भी बदमाशों ने हमला कर छोटेलाल समेत परिवार की महिलाओं को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर बरदह पुलिस मौके पर पहुंची। मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने दोनों घायलों को स्थानीय अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एसपी सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और मुआयना किया।

No comments