Breaking Reports

कार से जा रहे निवर्तमान प्रधानपति पर जानलेवा हमला


आजमगढ़ : अहरौला थाना क्षेत्र के भकुही गांव के पास निवर्तमान प्रधानपति पर बदमाशों ने हमला कर दिया। हमलावर लाठी ठंडा से मारपीट कर उन्हें अधमरा छोड़ कर मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा।


मिली जानकारी के मुताबिक, कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कुशमहरा गांव के निवर्तमान प्रधान के पति 50 वर्षीय श्याम बहादुर सिंह ने इस बार सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित होने पर अपने किसी व्यक्ति को प्रधानी के चुनाव में उतारा था। बुधवार को वह अपनी कार से कहीं जा रहे थे। इसी दौरान अहरौला थाना के भकुही गांव के पास सूमों सवार आधा दर्जन लोगों ने उन्हे रोक लिया और मारपीट कर अधमरे हाल में उन्हें छोड़ कर हमलावर मौके से फरार हो गए। उनकी कार को भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया।


घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोग भाग कर मौके पर पहुंचे और घायल श्याम बहादुर सिंह को तत्काल इलाज के लिए सीएचसी अहरौला ले गये, जहां डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि इस घटना को चुनावी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है। चुनाव के दौरान भी कुछ लोगों से इनका विवाद हुआ था और फायरिंग भी हुई थी। घटना की जानकारी होने पर कप्तानगंज व अहरौला थाना पुलिस सीएचसी पर पहुंच कर घायल से बयान ले लिया है।

No comments